ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

10000 का Loan कैसे ले ऑनलाइन आधार कार्ड से – 10000 Ka Loan Kaise Le Online

Please Share With Your Friends

दोस्तों 10000 का (Loan) लोन आप लोग आज के समय में ऑनलाइन बहुत आसानी से पा सकते हो । आज की ब्लॉग में हम आपको बताएंगे कैसे आप लोग 10000 का  (Loan) लोन एक ( NBFC ) एनबीएफसी एप्लीकेशन से अप्लाई करके पा सकते हो । पैसे की जरूरत हमें बहुत पड़ती है आज के समय में तो, हम बैंक का चक्कर बहुत काटते हैं, बैंक हमें इतना छोटा रकम लोन देने के लिए भी बहुत परेशान करते हैं , साथ में बहुत ज्यादा डॉक्यूमेंट फिर भी हमें अंत में लोन नहीं मिलता है । तो आज की ब्लॉग आपके लिए है, अगर आप 10000 का ( Instant Loan ) इंस्टेंट लोन ढूंढ रहे हो यहां से लोन लेकर आप अपने प्रॉब्लम को कर सकते हो दूर । तो देर किस बात की है ब्लॉग को पूरा पड़े और हमारे यूट्यूब चैनल (GB Bengal Tiger) जीबी बंगाल टाइगर के नाम पर है आप यूट्यूब में हमें सर्च करके सब्सक्राइब कर सकते हैं । हमारे चैनल में आपको लोन के ऊपर अपडेट रोजाना मिलता रहेगा । तो चलिए दोस्तों अभी आपको बताते हैं कैसे आप लोग 10000 का लोन अप्लाई करेंगे ।

Instant Loan Online Kaise Milta Hai?

दोस्तों अभी बात करते हैं इंस्टेंट लोन ऑनलाइन हमें कैसे मिलता है , तो इंस्टेंट लोन हमें एनबीएफसी कंपनी जो कि आरबीआई से रजिस्टर्ड होता है वह प्रोवाइड करता है।  यह सब लैंडर्स कोई ना कोई बैंक के साथ जरूर जुड़ा रहता है और वह सारी लैंडर्स बैंक से लोन लेकर ऑनलाइन एनएफसी कंपनी बनाकर लोन प्रोवाइड करता है । ग्राहकों को जिसमें हमें ब्याज बैंकों से थोड़ा ज्यादा देखने को मिलता है लेकिन 100% लोन दिया जाता है । अगर आप ऑनलाइन किसी एनबीएफसी में लोन अप्लाई कर रहे हो तो इस बात का जरूर ध्यान रखें आप उतना ही लोन ले जितना आप समय पर लौटा सके,  नहीं तो यह सारे एनबीएफसी कंपनी का ब्याज और साथ में ओवरड्यू का चार्ज बहुत ज्यादा लेता है। आज के समय पर आपको ऑनलाइन लोन कंपनी से 5 लाख तक लोन आसानी से मिल जाएगा बहुत ही मिनिमल डॉक्यूमेंट के साथ । जिसमें ब्याज दर भी काफी ज्यादा होता है, अगर आपको इमरजेंसी है तभी जाकर आप ऑनलाइन लोन ले ।

10000 Loan लेने के लिए Interest क्या देनी पड़ेगी ?

दोस्तों 10000 लोन लेने के लिए आपको लगभग सालाना ब्याज 15% से लेकर 40% तक का देना पड़ सकता है इन कंपनी में । आपको अंदाजा लगी गया है कि ऑनलाइन लोन का ब्याज कितना ज्यादा होता है तो 10000 लोन अगर आप 3 महीने के लिए लेते हैं आपको खाते में कुछ प्रोसेसिंग फीस चार्ज काट के बैंक आपको 9500 खाते में देगा और आपको 3 महीने में, हो सकता है 11500 रुपए भुगतान करना पड़े तो लगभग आपको ₹2000 एक्स्ट्रा 10000 लोन के लिए देना पड़ रहा है इंटरेस्ट ।

10000 Loan लेने के लिए Documents क्या क्या देनी पड़ेगी?

दोस्तों एनएफसी कंपनी ऑनलाइन लोन प्रोवाइड करता है 5 लाख तक और यहां पर इतना राशि लेने के लिए आपको इनकम प्रूफ सैलरी स्लिप य़ह सारी चीज देना पड़ेगा,  लेकिन अगर आप ₹10000 लोन लेते हैं तो सिर्फ आपको आधार वेरीफिकेशन के साथ ही और साथ में पैन कार्ड आवश्य रूप में जरूरत पड़ेगी,  यहां पर यह दोनों डॉक्यूमेंट के साथ ही आपको लोन दिया जाता है, लेकिन अवश्य आपका सिविल रिपोर्ट चेक किया जाता है कि आप कोई डिफाल्टर तो नहीं हो, और यह सब चेक करके आपको लोन आसानी से मिल जाता है बिना कोई इनकम प्रूफ के।

10000 Loan लेने के लिए Eligibility Criteria क्या क्या है?

ADVERTISEMENT

10000 लोन लेने के लिए एलिजिबिलिटी क्राइटेरिया कुछ खास नहीं होता है, आपको एक भारतीय नागरिक होना चाहिए साथ में आपका उम्र किसी-किसी कंपनी में 18 साल और किसी-किसी कंपनी में 21 साल से शुरू होता है।  और आपका उम्र 60 साल के भीतर होना चाहिए आप इनकम रूप में सक्षम होना जरूरी है ,क्योंकि आप लोन लेकर रिक्वायरमेंट कर सके ऐसे काबिलियत होना चाहिए ।

10000 Ka Loan Kaise Le ?

दोस्तों मैं आपको पांच ऐसी एनबीएफसी कंपनी बता रहा हूं नाम जहां से आप 10000 लोन बहुत आसानी से पा सकते हो । और यह सारी कंपनी एकदम ट्रस्टेड और जेनुइन है मैं खुद यहां से लोन बहुत बार ले चुका हूं । आपको चिंता करने की जरूरत नहीं है पांच कंपनी से ही आप 10000 तक का कभी भी लोन ले सकते हो । मैं इस कंपनी के नाम के साथ अप्लाई करने का लिंक भी आपको नीचे दे रहा हू।

ADVERTISEMENT

Branch Instant Loan App ब्रांच अप से ₹500 से लेकर ₹200000 तक का लोन दिया जाता है और यह आपसे लोन आपको आधार कार्ड पैन कार्ड से मिल जाएगा बहुत ही आसानी से आप यहां क्लिक करें और लोन अप्लाई करें

 

 True Balance Loan App इस एप्लीकेशन से भी आप ₹1000 से लेकर 125000 तक का लोन अप्लाई कर सकते हैं और आपके यहां पर आधार कार्ड और पैन कार्ड से यह लोन आसानी से मिल जाता है तो ₹10000 का लोन आप ट्रू बैलेंस से कभी भी ले सकते हैं मैं आपको अप्लाई करने का लिंक नीचे दे रहा हूं

Apply Now button png

Kreditbee Loan App – Kreditbee app से भी आप ₹1000 से लेकर 80 हजार रुपए तक का लोन आधार कार्ड और पैन कार्ड से ले सकते हो । वैसे तो यह कंपनी ₹500000 तक का लोन देता है लेकिन ₹500000 लोन लेने के लिए आपको यहां पर इनकम प्रूफ की जरूरत पड़ेगी । और अगर आप चाहते हो ₹10000 का लोन तो आधार कार्ड पैन कार्ड से आसानी से क्रेडिट भी एप्लीकेशन से आपको मिल सकता है । एप्लीकेशंस का लिंक अप्लाई करने का मैं आपको नीचे दे रहा हू ।

Apply Now button png

 


Please Share With Your Friends

ADVERTISEMENT

About PhoneKaLoan Admin

Namaskar Dosto Mera Naam G.B hai mei ek YouTuber, Entrepreneur, Digital Marketer Aur Influencer Ap Sabhi Ka Bohut Bohut Swagat Hai Humari Blog Par "Phonekaloan.in" Mei Yahan Par Instant Online Loan, Home Loan, Personal Loan, Credit Card Loan, Education Loan, Gold Loan, Business Loan, Bike Loan, Car Loan, Home Loan, Aadhar Card Loan App & Pan Card Loan App Related ke post main har roz deta hu । agar apko humari post pasand aiye toh jarur Subscribe kijiyega .

Check Also

Insta Money Loan App Se Loan Kaise Le | Insta Money Loan App Review 2023

Insta Money Loan App Se Loan Kaise Le | Insta Money Loan App Review 2023

Please Share With Your FriendsInsta Money Loan App Insta Money Loan App India ka sabse …

Early Salary Loan App Se Loan Kaise Le | Early Salary Loan App Review 2023

Early Salary Loan App Se Loan Kaise Le | Early Salary Loan App Review 2023

Please Share With Your FriendsEarly Salary Loan App Early Salary Loan App ek aisa loan …

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

x